धाम बचाने को भगवान की शरण में धामी, नरसिंह भगवान के दरबार में लगाई हाजिरी

cm dhami in joshimath with publicसीएम पुष्कर सिंह धामी जोशीमठ को बचाने के लिए हर जतन करते दिख रहें हैं। बुधवार की रात जोशीमठ में रुकने के बाद गुरुवार की सुबह ही सीएम धामी भगवान नरसिंह के शरण में पहुंच गए। सीएम धामी ने भगवान नरसिंह के मंदिर में पहुंचे और विधि विधान से पूजा अर्चना की। इसके साथ ही सीएम धामी ने गोवंश की पूजा भी की। इसके साथ ही नरसिंह मंदिर में जोशीमठ को बचाने के लिए ब्राह्मण अनुष्ठान कर रहें हैं।

पूजा अर्चना के बाद सीएम धामी ने कहा कि जोशीमठ को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। पूरी सरकार लगी हुई है। इसके साथ ही केंद्र भी लगातार नजर बनाए हुए है।

सीएम धामी ने कहा है कि ऐसा संदेश नहीं जाना चाहिए कि पूरा उत्तराखंड असुरक्षित हो गया है। सरकार जोशीमठ के लोगों के पुनर्वास के लिए हर व्यवस्था कर रही है।

वहीं सीएम धामी ने रात्रि प्रवास भी जोशीमठ में ही किया था। इस दौरान सीएम ने पैदल घूम घूम कर जोशीमठ के प्रभावित इलाकों का निरीक्षण किया और प्रभावितों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने साफ किया कि उनकी और सरकार की पहली चिंता इस समय जोशीमठ है।

सीएम धामी ने राहत शिविरों में भी जाकर लोगों से मुलाकात की और उनके लिए की गई व्यवस्थाओं को जाना। सीएम ने खाने पीने के लिए की गई व्यवस्थाओं को भी देखा और अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोई कमी न रखी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here