मसूरी – धनोल्टी मार्ग पर कार खाई में गिरी, जा रहे थे बर्फ देखने

accident in mussoorieमसूरी धनोल्टी मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में तीन युवक घायल हो गए। हादसा कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से हुआ।

बताया जा रहा है कि देहरादून के डीआईटी में पढ़ने वाले तीन युवक बर्फबारी देखने के लिए देहरादून से धनोल्टी के लिए रवाना हुए। इसी दौरान मसूरी – धनोल्टी मार्ग पर बर्फ और बारिश के चलते इनकी कार अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर खाई में जा गिरी।

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस और फायर सर्विस की टीम को बर्फबारी के बीच रेस्क्यू में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। किसी तरह टीमों ने कार में फंसे तीनों युवकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। इस हादसे में एक युवक की हालत गंभीर है लिहाजा उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने युवकों के परिजनों को भी इस संबंध में सूचना दे दी है।

आपको बता दें कि मसूरी और धनोल्टी में अच्छी बर्फबारी हुई है। ऐसे में बड़ी तादाद में पर्यटक इन इलाकों का रुख कर रहें हैं। हालांकि सड़क पर बर्फ के चलते फिसलन बढ़ जाती है लिहाजा गाड़ियां ड्राइव करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे हालात में बेहतर होगा कि पहाड़ी रास्तों पर बेहतर तरीके से गाड़ियां ड्राइव करने वालों को अपने साथ ले जाएं या ऐसा संभव न हो तो बहुत ही ध्यानपूर्वक गाड़ियां ड्राइव करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here