कांग्रेस के घमासान के बीच कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत दिल्ली के लिए रवाना

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीटओं से जहां कांग्रेस 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बिखरी हुई नजर एक बार फिर आ रही है। वही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के द्वारा संगठन पर कई सवाल खड़े किए जाने के बाद कांग्रेस हाईकमान ने कांग्रेसी नेताओं को दिल्ली तलब किया,जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रदेश, अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को तलब किया गया है।

वहीं बता दें कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत दिल्ली के लिए रवाना हो गए, जहां वह केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे। हालांकि हरक सिंह रावत की यह मुलाकात भाजपा के केंद्रीय नेताओं से होगी जिसमें वह कोटद्वार में केंद्रीय विद्यालय खोले जाने को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से भी मुलाकात करेंगे। वहीं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से भी हरक सिंह रावत मुलाकात करेंगे। लेकिन हरक सिंह रावत जब-जब दिल्ली रवाना होते हैं।

उत्तराखंड के सियासी गलियारों में उनके दिल्ली दौरे को लेकर चर्चाएं गर्म होती है। ऐसे में जब कांग्रेस के तमाम उत्तराखंड के दिग्गज नेता दिल्ली रवाना हो रहे हैं। वहीं हरक सिंह रावत भी दिल्ली पहुंच रहे हैं, तो उत्तराखंड में चर्चाओं का बाजार गर्म है आखिर हरक सिंह के दिल्ली जाने के क्या मायने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here