BJP विधायक का गनर निलंबित, मारपीट करते हुए कहा था- मुरादाबाद का हूं, 302 में जेल जा चुका हूं

अल्मोड़ा : बीते दिन सल्ट के विधायक सुरेंद्र जीना के गनर का मारपीट और लोगों को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारी से की थी औऱ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं बता दें विधायक का गनर इस हरकत के लिए निलंबित किया जा चुका है और इस मामले की जांच रानीखेत सीओ को सौंपी गई है।

आपको बता दें कि सल्ट विधायक सुरेंद्र जीना बीते दिनों भी सुर्खियों में आए थे। उन पर हमला किया गया था औऱ उनका इलाज चला था। वहीं बीते दिन विधायक का गनर सुर्खियों में आया. दरअसल विधायक के गनर आनंद नेगी का वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हुआ जिसमे वो कुछ लोगों को धमकाते हुए यह कह रहा है कि मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। इसलिए मुझे हल्के में मत समझना। यही नहीं एक अन्य वीडियो में पुलिस कर्मी लोगों के साथ मारपीट करता हुआ औऱ गालियां देता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं गनर के वी़डियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस पर एक और धब्बा लग गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है। गनर खुलेआम जोर जोर से खुद कहता नजर आ रहा है कि वह 302 में जेल जा चुका है। ऐसे में उसकी नियुक्ति कैसे हुई? ऐसे व्यक्ति को जनप्रतिनिधि का निजी सुरक्षा गार्ड कैसे बना दिया गया। मामला गंभीर है। मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

इस मामले में एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने बताया कि पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया गया है। अनुशासनहीनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएगी। जल्द ही पूरे मामले की जांच पूरी हो जाएगी। सीओ रानीखेत को जांच सौंपी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here