उत्तराखंड : लाइव शो में भिड़े BJP विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता, बंद कराना पड़ा कार्यक्रम!

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर में भाजपा विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ता एक लाइव शो के दौरान मुद्दों पर बहस करते-करते मारपीट तक पहुंच गए। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और विवाद शांत नहीं होने पर कार्यक्रम को बंद करा दिया। जानकारी के अनुसार कार्यक्रम बुधवार शाम को अंबेडकर पार्क में हो रहा था।

लाइव शो में भाजपा विधायक राजकुमार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तिलकराज बेहड़ भी पहुंचे थे। लाइव डीबेट के दौरान भाजपाई और कांग्रेसी एंकर के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान अचानक विधायक ठुकराल और बेहड़ के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज के बाद हाथापाई शुरू हो गई। एक-दूसरे पर लात-घूंसे भी चलाए, जिससे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई।

सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। दोनों पार्टियों के पदाधिकारियों ने एक दूसरे पर मारपीट, गाली गलौज और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया। वहीं हंगामा न थमने पर कार्यक्रम बंद कर दिया गया। कांग्रेस के सीनियर लीडर तलकराज बेहड़ ने आरोप लगाया कि विधायक ने कार्यक्रम के बीच में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज की।

उन्होंने कहा कि विधायक के भाई ने भी कार्यकर्ताओं से अभद्रता और मारपीट की है। उन्होंने न्यूज चौनल के कार्यक्रम की गरिमा को भंग किया। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए था। वहीं, विधायक राजकुमार ठुकराल ने अरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने महिलाओं पर गलत टिप्पणी की थी। कार्यक्रम का माहौल बिगड़ने से कहासुनी हो गई। मुझ पर लगाए गए मारपीट के आरोप बेबुनियाद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here