प्रेमिका ने चुकाया होटल के कमरे और खाने का बिल, फिर जमकर किया हंगामा, पहुंची कोतवाली

हल्द्वानी में प्रेम कहानी का एक गजब का मामला सामने आया है। आपने सुना होगा कि लोग प्यार में जान कुर्बान कर देते हैं और अपना घर तक छोड़ देते हैं लेकिन हल्द्वानी में एक प्रेम कहानी में कुछ ऐसा हुआ कि वो हंसी का पात्र भी बना और बदनामी का भी।

दरअसल हल्द्वानी में एक प्रेमी को प्रेमिका के पैसों पर मौज करना भारी पड़ गया। प्रेमिका ने पैसे खर्च होने पर खुले में हंगामा कर दिया और मामला पुलिस के पास जा पहुंचा। प्रेमिका ने रोडवेज स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने होटल और खाने का भुगतान उसी से कराया। प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। ये नजारा देख मौके भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं मामला पुलिस के पास जा पहुंचा। पुलिस ने मामला शांत कराया और युवक युवती को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार डीडीहाट निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसके पति का निधन हो गया।इसके कुछ महीने बाद वो गांव के ही एक युवक के सम्पर्क में आई और दोनों का प्रेम-प्रसंग चलने लगा। सोमवार को कुंवरपुर गौलापार में दोनों का एसएससी का पेपर था। रविवार को वह प्रेमी के साथ उसकी कार में पेपर देने हल्द्वानी आई। दोनों होटल में रुके और खाना खाया। इसका सारा बिल प्रेमिका ने चुकाया। सोमवार को रोडवेज स्टेशन पर पहुंचते ही प्रेमिका ने हंगामा शुरु कर दिया कि सारे बिल उसी ने चुकाए। कार से उतरकर प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। ये देख मौके पर भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को कोतवाली ले आई। यहां दोनों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद पुलिसं ने दोनों को पेपर देने को कहा। और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here