बिगड़े बोल : इस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को कहा काला अंग्रेज

राजनीति में नेताओं की जुबानें अक्सर फिसलती ही रहती हैं। कई बार जिसे हम जुबान फिसलना कहते हैं, वो जानबूझकर कही गई बात हाती है। कुछ ऐसा ही पंजाब के सीएम के साथ भी हुआ। आमतौर पर नरम तरीके से बात रखने वाले पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी के बोल बिगड़ गए। पंजाब विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच बयानबाजियों का दौर तेज होने लगा है।

मनीष सिसोदिया और परगट सिंह के बीच शिक्षा ढांचे पर विवाद के बाद अब सीएम चन्नी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आमने-सामने हैं। मोगा के कस्बा बधनी कलां में बुधवार को पंजाब निर्माण रैली के दौरान मुख्यमंत्री चन्नी ने अपनी सरकार की प्राप्तियां गिनवाते हुए अकाली दल और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर तीखे हमले किए। वहीं पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कह दिया।

केजरीवाल ने चन्नी की टिप्पणी का कड़ा जवाब देते हुए कहा कि जबसे मैंने कहा कि पंजाब की हर महिला को 1000 रुपये महीना देंगे, चन्नी साहिब मुझे गालियां दे रहे हैं। बोले कि केजरीवाल के कपड़े खराब हैं, आज बोले केजरीवाल काला है। चन्नी साहिब, मेरा रंग काला है। पर पंजाब की मेरी मां-बहनों को ये काला बेटा/भाई पसंद है। उनको पता है कि मेरी नीयत साफ है।

मोगा में रैली के दौरान चन्नी ने कहा कि वह बीते समय के दौरान हुई बेअदबी, ड्रग्स और भ्रष्टाचार जैसी घटनाओं को लेकर बादलों पर हाथ डाल चुके हैं। जल्द ही पंजाब के लोगों को इसकी साफ तस्वीर दिख जाएगी। रैली में मौजूद लोगों से चन्नी ने अपील की कि पंजाब में लोग एक बार और कांग्रेस की सरकार को मौका दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here