उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर, महिला कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए काशीपुल से बुरी खबर है। बता दें कि काशीपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की अज्ञात वाहन की चपेट आकर दर्दनाक मौत हो गई। इससे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। वहीं सिपाही के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने महिला सिपाही के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। सिपाही की 8 साल की बेटी का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में पैरोकार के पद पर कार्यरत थीं। मूल रूप से विवेकानंदपुरी अल्मोड़ा निवासी नीलम का विवाह करीब दस साल पहले मानसरोवर कॉलोनी दिल्ली रोड मुरादाबाद में विश्वदीप के साथ हुआ। मार्च 2021 से वह काशीपुर कोतवाली में सिपाही के पद कार्यरत थीं। वह काशीपुर से रुद्रपुर कोर्ट पैरोकार थीं। इससे पहले वह जसपुर कोर्ट में तैनात थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2006 बैच की सिपाही नीलम आज काशीपुर कोतवाली से कोर्ट कार्य के लिए रुद्रपुर गई थी। वहां से शाम को वह लौटी थी।

बताते हैं कि फोरलेन आईजीएल पुलिया के पास सड़क पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here