ड्रग्स मामला : एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए आर्यन खान, मैनेजर ने बताई इसकी वजह

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एसआईटी ने आर्यन खान को ड्रग्स आन क्रूज मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान को रविवार 6 बजे पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन आर्यन खान एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए। आर्यन खान के मैनेजर ने बीते दिन बताया था कि आज आर्यन खान को हल्का बुखार है जिसके चलते वह आज सवालों का सामना करने के लिए नहीं आ सकेंगे।

एनसीबी अफसर ने भी बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के विशेष जांच दल ने बीते दिन आर्यन खान को क्रूज़ ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। लेकिन आर्यन को हल्का बुखार होने की वजह से वे नहीं आए। एनसीबी पहले ही मामले के संबंध में पूछताछ के लिए अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार को तलब कर चुकी है। दोनों रविवार को एनसीबी आफिस पहुंचे थे। ज्ञात हो कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल से जमानत पर बाहर आ गए हैं।

पिछले महीने एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से लंबी कानून लड़ाई के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बाम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here