मसूरी के व्यापारियों में गुस्सा, शराब कारोबारी को वीआईपी ट्रीटमेंट देने से नाराजगी

मसूरी में मॉल रोड शराब व्यापारी की गाड़ियों को प्रतिबंधित समय में एंट्री देने से नाराज स्थानीय व्यापारियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। व्यापारियों ने प्राइवेट गाड़ी में सवार शराब व्यापारी के जरिए हूटर बजाने के बाद हंगामा शुरु हो गया।

दरअसल सोमवार की रात मसूरी के मॉल रोड के कुलड़ी से दिल्ली के शराब व्यापारी का दस गाड़ियों काफिला गुजर रहा था। इस दौरान प्राइवेट गाड़ियों में हूटर बजाया जा रहा था। स्थानीय व्यापारियों ने प्राइवेट गाड़ियों में हूटर बजाने पर आपत्ति जताई। इसके साथ ही प्रतिबंधित समय में मॉल रोड पर गाड़ियों के प्रवेश पर भी नाराजगी जताई।

इसके बाद काफिले के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने हंगामा शुरु कर दिया। आरोप है कि सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय व्यापारियों की दुकान में तोड़फोड़ भी की।

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची और पांच सुरक्षा कर्मियों को पकड़ लिया और चौकी ले आई। इसके बाद बड़ी संख्या में व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। व्यापारियों ने शराब व्यापारी के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। इसके साथ ही उसे पुलिस चौकी बुलाने की मांग करने लगे।

व्यापारियों ने कई बड़े सवाल खड़े किए हैं। व्यापारियों ने कहा है कि अगर आम यात्रियों की कारों को 2 जनवरी तक मॉल रोड पर वाहन लाने के लिए रोक दिया गया है तो फिर शराब व्यापारियों को कैसे गाड़ियों के साथ मॉल रोड पर आने की अनुमति दी गई। व्यापारियों ने कहा है कि पुलिस वीआईपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here