उत्तराखंड पहुंचे आप सांसद भगवंत मान, “किसान न्याय यात्रा” में करेंगे शिरकत

कृषि कानूनों के खिलाफ जहां एक और किसान आंदोलन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार को घेरती नजर आ रही है. जी हां “किसान न्याय यात्रा” को लेकर आप सांसद भगवंत मान दो दिवसीय दौर पर आज मंगलवार को उत्‍तराखंड पहुंचे। आपको बता दें कि कृषि बिलों के विरोध में किसान आंदोलन के समर्थन के लिए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के पांच विधानसभा क्षेत्रों में किसान न्याय यात्रा निकालेगी।

आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने जानकारी देते हुए बताया कि आप सांसद भगवंत मान 29 दिसंबर को सुबह 9 बजे जसपुर क्षेत्र के नादेही के पास ग्राम रायपुर में यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर पहुंचेंगे। यहां से खटीमा पहुंचने वाली किसान न्याय यात्रा में शिरकत करेंगे। इस किसान यात्रा का संयोजक आप के वरिष्ठ नेता और राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली को बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि किसान यात्रा रायपुर से चलकर जसपुर के गांधी पार्क होते हुए मंगलवार को सुबह 10 बजे काशीपुर पहुंचेगी और नई अनाज मंडी में आप सांसद एक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद किसान न्याय यात्रा बाजपुर पहुंचेगी और दोपहर एक बजे रामराज रोड पर किसान मंडी में किसानों की सभा होगी। 30 दिसंबर को किसान न्याय यात्रा किच्छा और सितारगंज विधानसभा होते हुए 11 बजे गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के पास पहुंचेगी। इसके बाद यात्रा चार बजे तराई बीज निगम मैदान खटीमा पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here