काशीपुर : एक फोन कॉल ने खत्म कर दी युवक की जिंदगी, सिरकटी लाश मिलने से हड़कम्प

काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र से बीते दिनों 18 नवम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का सिर कटा शव पड़ोसी राज्य यूपी की सीमा से सटे क्षेत्र में मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं मृतक का बायाँ हाथ भी कटा हुआ है। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के सिर की तलाश में जुट गई है।

दरअसल काशीपुर के थाना आईटीआई धीमरखेड़ा निवासी विशाल कुमार (21) पुत्र राजकुमार बीती 18 नवंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। विशाल के परिजनों ने थाना आईटीआई में विशाल की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए उसके दो दोस्तों पर विशाल को फोन कर बुलाने की बात कही थी। तभी से विशाल अपने घर नहीं लौटा था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

वहीं गुमशुदा युवक का सिर कटा शव यूपी से सटे सीमावर्ती क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नहर में मिला। युवक का एक हाथ भी गायब था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सूचना पर पहुंचे गुमशुदा धीमरखेड़ा निवासी युवक के परिजनों ने मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र विशाल कुमार के रूप में की। बताया जाता है कि मृतक नगर निगम में डेली वेज पर काम करता था। मृतक विशाल दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था।

फोन पर हुई बातचीत में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त उसके परिजनों ने कर ली है लेकिन युवक का सिर व एक हाथ गायब है। जिसकी खोजबीन की जा रही है। युवक की हत्या किन कारणों से की गई है। इसका खुलासा शीघ्र ही किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here