9 महीने का मासूम 3 महीने बाद उत्तराखंड से बरामद, 2 लाख में बेच दिया था अधिकारी के परिवार को

उत्तराखंड के पड़ोसी राज्यों से आए दिन नशा तस्करी हो रही है। अब तक कई आऱोपी यूपी के गिरफ्तार किए जा चुके हैं. और सिर्फ नशा तस्करी ही नहीं बल्कि मर्डर से लेकर चोरी डकैती और लूट के आरोपी भी यूपी के ही निकलकर सामने आ रहे हैं। लेकिन यूपी में एक किडनैपिंग के मामले का खुलासा हुआ है जिसके तार उत्तराखंड से जु़ड़े हैं।

दरअसल 1 अक्टूबर 2021 को बहराइच, कैसरगंज के हिंदूपुरवा गांव से बशीर अहमद की पत्नी रशीदा से 9 महीने के मासूम को छीनकर ले गए थे। इस घटना को रात के 12 बजे के आसपास अंजाम दिया गया था। तब से पुलिस बच्चे और आरोपियों की तलाश कर रही थी। एसपी केशव कुमार चौधरी ने मासूम की बरामदगी के लिए एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह के नेतृत्व में 5 टीमों का गठन किया था। वहीं अब तीन महीने बाद बच्चा उत्तराखंड से बरामद हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पूरे मामले में बच्चे की मां पुलिस की रडार पर है और शक के घेरे में हैं। जानकारी मिली है कि बच्चे की किडनैपिंग के बाद उसे लखनऊ निवासी महिला को 1 लाख रुपये में बेचा गया था। इसके बाद महिला ने उत्तराखंड निवासी एक अधिकारी के परिवार को इस  बच्चे को 2 लाख रुपये में बेचा। पुलिस ने मासूम को तीन माह बाद सकुशल बरामद कर लिया। जानकारी मिली है कि इस अपराध में शामिल किडनैपर्स के नजदीक पुलिस पहुंच चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here