पेपर लीक मामले में 9 आरोपियों को मिली जमानत

paper leak

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार 9 आरोपियों को जमानत मिल गई है। गिरफ्तार किए गए 14 आरोपियों की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें 14 आरोपियों में से 9 आरोपियों को ज़मानत दे दी गई, जबकि पांच अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज हो गई। इस मामले में एसटीएफ ने कुल 41 आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

यूकेएसएसएससी के पेपर लीक मामले में गिरफ्तार 9 आरोपियों को जमानत मिल गई है। गिरफ्तार किए गए 14 आरोपियों की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें 14 आरोपियों में से 9 आरोपियों को ज़मानत दे दी गई, जबकि पांच अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज हो गई। आज अपर जिला जज आशुतोष शर्मा की कोर्ट ने दी जमानत। जिन आरोपियों को जमानत मिली है उनमें सूर्यवीर सिंह चौहान, कुलबीर सिंह, अंबरीश कुमार, राजवीर, दीपक चौहान,अजीत चौहान,विनोद जोशी,चंदन मनराल, जगदीश गोस्वामी को मिली जमानत। इन सभी को एक लाख के निजी मुचलके पर मिली जमानत।

साथ ही जमानत मिलने वाले अभियुक्तों को देश छोड़ने की इजाजत नहीं। जिन आरोपियों को जमानत दी गई है उनसे कोई धन राजकीय दस्तावेज बरामद नहीं हुए इसलिए उन्हें जमानत दी गई। साथ जिन आरोपियों से कागजात और नगदी हुई थी बरामद उन्हें नहीं मिली जमानत। उनमें अमित सक्सेना, अभिषेक वर्मा,ललित राज शर्मा, विपिन बिहारी और तनुज शर्मा को नहीं मिली जमानत। अब तक 17 लोगों की जमानत हो चुकी है। इससे पहले 8 लोगों को जमानत मिली थी और आज 9 लोगों को मिली है। कुल 17 लोगों को जमानत मिल चुकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here