कनाडा में बड़ा सड़क हादसा, 5 भारतीय छात्रों की मौत, 2 घायल

कनाडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि इस हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई है। जबकि 2 घायल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रों की कार ओंटारियो हाईवे पर शनिवार को एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से भिड़ गई। सोमवार को कनाडा में भारतीय उच्चायोग ने इस घटना की जानकारी दी।

ट्विटर पर जानकारी देते हुए भारतीय राजनयिक ने घटना पर संवेदना व्यक्त की और कहा कि हम पीड़ितों के दोस्तों को हर तरह की मदद मुहैया कराने की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय राजनयिक अजय बिसारिया ने ट्वीट किय कि कनाडा में दिल तोड़ने वाली घटना। टोरंटो के पास शनिवार को एक ऑटो एक्सिडेंट में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई। दो अन्य छात्र अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ितों के परिवारों के साथ हमारी संवेदना है। मदद के लिए भारतीय उच्चायोग पीड़ितों के दोस्तों के साथ संपर्क में है।’

ओंटारियो प्रोविंशियल पुलिस ने बताया कि छात्रों की पहचान हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करणपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार के तौर पर हुई है। भारतीय छात्रों की मौत पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने दुख जताया है। ट्वीट कर कहा कि कनाडा में 5 भारतीय छात्रों की मौत पर गहरा दुख है। उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द रिकवर होने की प्रार्थना करते हैं। कनाडा में भारतीय उच्चायोग की ओर से पीड़ितों को पूरी मदद मुहैया कराई जाएगी।’ घटना में घायल दो छात्रों को नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here