मातम में बदली बेटी की शादी की खुशियां, जिस घर में बजनी थी शहनाई, वहां उठी 3 आर्थियां

 देहरादून : बीते दिन हुए हादसे ने एक घर की सारी खुशियां छिन गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। जिस घर में कुछ दिन बाद शहनाई बजनी थी वहां मातम छा गया।  घर से एक साथ तीन अर्थियां उठी। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि सड़क हादसे में परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। परिवार बेटी की शादी की तैयारियां कर रहा था और शॉपिंग के लिए सहारनपुर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार की बेटी शिल्पी 19 दिसंबर को सगाई करने वाले थे और 22 जनवरी को शादी होनी थी। शादी के कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन सड़क हादसे ने सारी खुशियां छीन ली। बीते दिन देहरादून के मोहंड के पास हुए सड़क हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो

बेटी शिल्पी की शादी देहरादून के रायपुर में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में नौकरी करने वाले युवक से तय हुई थी, पिता प्रवीण चौहान सगाई वह शादी के लिए तैयारी कर रहे थे, शादी के कार्ड भी छप चुके थे, इन दिनों घर पर रंग रोगन और पुताई का काम चल रहा था, शनिवार को प्रवीण परिवार को लेकर जा रहे थे, तब लोगों को पता चला कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्षेत्रीय पार्षद उषा चौहान ने बताया कि प्रवीण चौहान और उनके परिवार को शादी की खरीदारी करने के लिए रविवार को सहारनपुर जाना था, लेकिन वह शनिवार को ही चले गए और यह हादसा हो गया।

जानकारी मिली है कि जिस बस ने कार को टक्कर मारी है वह बस पीएम मोदी की रैली के लिए लोगों को भरकर देहरादून ला रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here