खेलते हुए पानी से भरे गड्ढे में गिरा 2 साल का बच्चा, हुई दर्दनाक मौत

उधमसिंह नगर के गदरपुर से दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसने भी इस मामले के बारे में सुना और मौके पर मौजूद लोगों ने देखा उसकी आंखों में आंसू आ गए। दरअसल जिले के गदरपुर में एक 02 साल का बच्चा खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इससे मासूम के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बुधवार का हैै। वार्ड नंबर 9 पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले यासीन का 2 साल के बेटा जैयद पड़ोस के बच्चों के साथ घर के पास खेल रहा था। तभी जैयद पास में ही एक खाली प्लॉट के पास पहुंचा और पानी से भरे हुए गड्ढे में जा गिरा। जिसके बाद पानी में डूबने से जैयद की मौत हो गई। बच्चे के परिजन बच्चे को इधर उधर ढूंढते रहे। तभी आस पास के बच्चों ने खाली प्लॉट में बने पानी के गड्ढे में जैयद के शव को देखा और इसकी सूचना लोगों को दी।

सूचना पाकर बच्चे के परिजन और बाकी लोग मौके पर पहुंचे और बच्चे के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। इधर जैयद की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी मिली है कि घटना के समय बच्चे का पिता यासीन रोजगार के सिलसिले में पंजाब गया हुआ था। बच्चे के पिता को पुलिस ने सूचना दी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच करने के बाद लिखित सहमति पर शव को परिजनों के सुपुर्द किया। इस बीच हादसे की जानकारी मिलने पर लेखपाल दीपक मेहर भी मौके पर पहुंचे।

वहीं पालिकाध्यक्ष गुलाम गौस और महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सुरेशी शर्मा ने भी मृतक के घर पहुंच शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here