उत्तराखंड : प्रेमी के साथ शादी रचाकर थाने पहुंची छात्रा, मां के आरोपों को ठहराया गलत

हरिद्वार : उत्तराखंड से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। उत्तराखंड की तीर्थनगर में एक छात्रा ने पहले अपने प्रेमी से शादी रचाई और फिर सीधे पुलिस के पास जा पहुंची। दोनों को देख पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल मामला हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां की निवासी छात्रा अपने प्रेमी के साथ शादी करके पुलिस चौकी पहुंची। पुलिस के पास पहुंची छात्रा ने अपनी शादी के दस्तावेज पुलिस को दिखाए और साथ ही पुलिसकर्मी के बेटे पर लगाए गए अपहरण के आरोप को गलत बताया।

दरअसल हुआ यूं कि कुछ दिन पहले रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी के अपहरण होने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने किडनैपिंग का आरोप एक पुलिसकर्मी के बेटे पर लगाया गया था। महिला ने पुलिस को बताया था कि एमएससी में पढ़ने वाली उसकी बेटी को बीते 6 महीने से एक लड़का परेशान कर रहा है जो की पुलिसकर्मी का बेटा है। महिला ने शिकायत की थी कि पुलिकर्मी का बेटा उनकी बेटी को बीच रास्ते में रोकता था औऱ अश्लील हरकत करता था। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने आरोपित की तलाश में जगह-जगह दबीश दी। बुधवार को छात्रा अपने प्रेमी के साथ रानीपुर कोतवाली की गैस प्लांट पुलिस चौकी पहुंच गई। छात्रा ने पुलिस के सामने आने के बाद बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है। वो दोनों बालिग हैं और साथ रहना चाहते हैं। छात्रा ने अपनी मां के आरोपों को गलत करार दिया। रानीपुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here