उत्तराखंड : बारात की बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, लड़की बीनकर लौट रहे युवक की मौत

हल्द्वानी में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं।आए दिन सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई। ताजा मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा का है जहां एक बारात की बस ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौक हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और बस को सीज किया।

मिली जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती निवासी हबीब अहमद (45) पुत्र बंदू अहमद ई-रिक्शा चलाता था और परिवार का पालन पोषण करता था। उसका निकाह हो चुका था लेकिन कुछ समय बाद ही उसका पत्नी से विवाद होने लगा और वो पत्नी से अलग रह रहा था। परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार दोपहर हबीब लकड़ी बीनने के लिए टाटा जंगल गया था और लकड़ी बीनकर लौट रहा था।

वहीं लौटते समय बारात की बस ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे वो घायल हो गया और सुशीला तिवारी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया मेडिकल चौकी इंचार्ज नवीन आर्य ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया बरात बस को पकड़ने के बाद बरात दूसरी बस से गई। इधर, पीएस के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here