उत्तराखंड : मंत्री के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, चुनाव से पहले बढ़ी मुश्किल

हल्द्वानी : सरकार में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत अपनी ही विधानसभा कालाढूंगी में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से कालाढूंगी में कैबिनेट मंत्री बंशीधर घर के निवास स्थान के पास बड़ी संख्या में कांग्रेसी आंदोलन कर रहे हैं। दरअसल, मुद्दा है क्षेत्र की सड़कों के चौड़ीकरण और उनके विकास का जिसे लेकर कांग्रेसी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के खिलाफ लामबंद हो गए हैं।

आंदोलन कर रहे लोगों का कहना है कि कैबिनेट मंत्री विकास के बड़े-बड़े दावे तो करते हैं लेकिन वो केवल अपने घर के पास ही सड़क और नहर कवरिंग कर जनता के साथ धोखा कर रहे है। आंदोलन में लंबे समय से कालाढूंगी के ज्वलंत मुद्दों के लिए संघर्ष कर रहे कांग्रेस के प्रदेश महासचिव महेश शर्मा भी कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के खिलाफ लामबंद होते नजर आए।

उन्होंने कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि केवल विकास और शिलान्यास के नाम पर पत्थर जरूर लगाए जा रहे हैं लेकिन धरातल में सड़क और नहर कवरिंग की बदहाल स्थिति किसी से छुपी नहीं है। लिहाजा आज ग्रामीण आंदोलन को बाध्य हैं। कांग्रेस नेता महेश शर्मा ने कहा कि सड़क सहित तमाम 11 सूत्री मांगों को लेकर कांग्रेस जनता के साथ आंदोलन करने को बाध्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here