केजरीवाल का चैलेंज : हमें एक मौका दे दो, उत्तराखंड की जिम्मेदारी मेरी, काम ना करुं तो वोट मत देना

हरिद्वार – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज हरिद्वार पहुंचे जहां ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ बैठक कर वो रेडिसन होटल पहुंचे और वहां उन्होंने पीसी की। प्रेस वार्ता कर अरविंद केजरीवाल ने बताया कि अगर उत्तराखंड में हमारी सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर धार्मिक स्थलों की मुफ्त यात्रा कराई जायेगी। वहीं केजरीवाल ने उत्तराखंड की जनता से एक मौका मांगा और दावा किया कि हम ऐसा काम करेंगे कि आप फिर किसी पार्टी को वोट नहीं देंगे।

हमें एक मौका दे दो-केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जनता से अपील की कि हमें एक मौका दे दो उसके बाद उत्तराखंड की जिम्मेदारी मेरी है। अगर काम ना करुं तो अगली बार से वोट मत देना। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता से मैनें जो वादा किया वो पूरा किया। बस उत्तराखंड में सरकार बना दो बाकी जिम्मेदारी मेरी है। कहा कि बस एक चीज मांग रहा हूं हमे जिता दो। आपने भाजपा की सरकार बनाई और कांग्रेस की भी लेकिन एक मौका आप को दे दो, मैं चैलेंज करता हूं कि दूसरी पार्टी को वोट देना बंद कर दोगे।

साथ ही कहा कि अयोध्या में राम लला के दर्शन मुफ्त खाना दिया जाएगा और हमारे मुस्लिम भाई हैं उनको अजमेर शरीफ के दर्शन किये जायेंगे और हमारे सिख भाई करतार पुर के दर्शन भी कराया जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप को लगता है कि हम जीतने के बाद वादे पूरे नहीं करते हैं तो आप मेरा गरेबान पकड़ सकते है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों को हमने जो वादे किये थे, हमने उससे भी ज्यादा काम किया है। केजरीवाल ने कहा कि जो वादा किया है उसे पूरा भी करंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला किया और केंद्र के स्वास्थ्य आयुष्मान कार्ड को फ्लॉप बताया। साथ ही कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार 60 लाख तक का मुफ्त इलाज वहन कर रही है. इसके साथ ही बीजेपी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

आपके बच्चों का भविष्य बनाना मेरी जिम्मेदारी है-अरविंद केजरीवाल

अऱविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे दिल्ली में फिटनेस फीस खत्म की वैसे ही यहां करेंगे। कहीं ऑटो वाला 5 मिनट के लिए ऑटो खड़ा करता था तो पुलिस वाले 500 रुपये ले लेते थे हमने वहां 500 स्टैंड बनाए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपके बच्चों का भविष्य बनाना मेरी जिम्मेदारी है। ये किसी नेता ने नहीं कहा होगा लेकिन मैं कह रहा हूं कि मैं आपके बच्चे का भविष्य बना दूंगा। अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल खोलूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here