बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बदरीनाथ धाम को बताया केदारनाथ, जमकर हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। बस फिर क्या था इसके बाद उर्वशी रौतेला जमकर ट्रोल हुईं. ट्रोलिंग का सिलसिला अभी भी जारी है। बता दें कि उर्वशी कोटद्वार की निवासी हैं। उनका पैतृक गांव कोटद्वार में है।

बीते दिन उर्वशी ने अपने फेसबुक अकाउंट से बद्रीनाथ धाम की एक फोटो अपलोड की है जिसमें खुद उर्वशी रौतेला मौजूद हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला ने बद्रीनाथ धाम की फोटो अपलोड कर उसे केदारनाथ धाम बताया। बस फिर क्या था, वो हो गईं जमकर ट्रोल। उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद ही लोग कमेंट कर, उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों कमेंट कर रहे हैं कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की ही रहने वाली हैं। बावजूद इसके विश्व प्रसिद्ध, बद्रीनाथ धाम और केदारनाथ धाम का ही पता नहीं है। जबकि बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम को देश ही नहीं विदेशों में रहने वाले लोग जानते हैं। लेकिन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की एक पोस्ट से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। उनकी फेसबुक के नीचे उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं कुछ लोगों का कहना है कि यह बद्रीनाथ है केदारनाथ नहीं। तो वही, दूसरे व्यक्ति सुनील भट्ट ने कॉमेंट किया कि बद्रीनाथ धाम को केदारनाथ धाम बता रही हैं यह लोग पवित्र धामों पर भी टीआरपी बटोरने लग जाते हैं। इस तरीके के तमाम कमेंट उर्वशी रौतेला की पोस्ट के पर आ रहे हैं।

अब देखना है कि क्या उर्वशी रौतेला अपनी इस पोस्ट को सही करती हैं या नहीं करती हैं। लेकिन यह तो साफ हो गया है कि जिस तरीके से उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड में ही हुआ और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी उत्तराखंड से की है और बद्रीनाथ धाम को वह केदारनाथ हम बता रही है इसे यह पता लगता है कि की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने उत्तराखंड से कितना लगाव रखती हैं यह उनकी पोस्ट से साफ झलक रहा है।

बद्रीनाथ धाम को केदारनाथ धाम बताकर ट्रोल हुई उर्वशी - Ukbreaking-Latest News in Uttarakhand

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here