भाजपा विधायक की उड़ती मक्खियों को चेतावनी, कहा-मैं गुड़ हूं, बैठने की कोशिश न करें, चिपक जाओगे

रुड़की की झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल किसी ना किसी बयान को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। इस बार भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने झबरेड़ा से भाजपा का टिकट मांग रहे दावेदारों को मक्खी करार दिया है। भाजपा विधायक ने दावा करते हुए कहा कि झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक विकास कार्य उन्होंने किये है इसलिए वह गुड़ है और गुड़ को देखकर बहुत सी मक्खियां गुड़ पर चिपकने की कोशिश कर रहीं है जिन्हें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उड़ती मक्खियों से की अपील

देशराज कर्णवाल ने कहा कि वह उन मक्खियों से अपील करना चाहते हैं कि वह गुड़ पर बैठने की कोशिश ना करें और अपना कीमती समय इसमें बर्बाद ना करें. गुड़ से दूरी बनाए रखें नहीं तो गुड़ से अगर चिपक गई तो ठीक नहीं होगा। देशराज कर्णवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि दर्जनों मक्खियां उनके विधानसभा क्षेत्र में इस समय मंडराने का काम कर रही हैं जो भाजपा का टिकट लेने की फिराक में है लेकिन उनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देंगे. वह ऐसे भाजपा का टिकट मांगने वाले ऐसे दावेदारों को चेतावनी देना चाहते हैं कि वह देशराज कर्णवाल रूपी गुड़ से दूर रहे. अगर इस गुड़ पर किसी मक्खी का साया पड़ा तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा।

देशराज कर्णवाल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कुछ लोग शराब कारोबारी शराब बांट कर टिकट मांग रहे हैं ।लेकिन वह बिना शराब के चुनाव मैदान में पहुंचेंगे और भारतीय जनता पार्टी का उन्हीं को टिकट होगा। गौरतलब है कि झबरेड़ा विधानसभा में भाजपा के एक दर्जन से अधिक दावेदार हैं हालांकि इस सीट पर भाजपा के वर्तमान विधायक देशराज कर्णवाल हैं लेकिन उसके बावजूद दावेदार लगातार भाजपा हाईकमान से टिकट की मांग कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here