बड़ी खबर : PM मोदी की रैली का विरोध करने जा रहे अध्यक्ष समेत कार्यकर्ता गिरफ्तार, थाने में किया नजरबंद

गदरपुर : आज पीएम मोदी हल्द्वानी दौरे पर हैं। वहीं पीएम मोदी की रैली से पहले युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा भुल्लर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के मुर्दाबाद के नारे लगाए। सभी यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष समेत पीएम रैली का विरोध करने के लिए जैसे ही हल्द्वानी के लिए निकले, कार्यकर्ताओं को गदरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना परिसर में नजरबंद कर दिया है।

आपको बता दें कि गदरपुर में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी की रैली का विरोध करने जा रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गदरपुर पुलिस ने थाना परिसर में नजरबंद कर दिया गया है। इस मौके पर सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि आज उनके सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से थे लेकिन गदरपुर पुलिस ने उनको गलत तरीके से रोककर नजर बंद कर दिया है.

सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि वह हल्द्वानी जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ सवाल करना चाहते थे। कहा कि वो पीएम से स्मार्ट सिटी, 15 लाख रुपए हर व्यक्ति के खाते में आएंगे और रोजगार को लेकर सवाल करने वाले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष चौधरी ने कहा कि आज गदरपुर पुलिस के द्वारा युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोका गया है और गदरपुर थाना परिसर में नजरबंद किया गया है। आज उनका प्रदर्शन पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ था क्योंकि उन्होंने देश की जनता से झूठे वादे किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here