धर्मनगरी में संत पर लगा कुकर्म के प्रयास का आरोप

rape-cases

हरिद्वार: रुद्रप्रयाग के एक युवक ने कनखल क्षेत्र के एक संत पर कुकर्म के प्रयास का आरोप लगाया। रात के समय पुलिस कंट्रोल रूम पर मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। वहीं सुबह आरोपित संत ने कनखल थाने पहुंचकर युवक पर ही मारपीट का आरोप लगाया। संत ने अपने शरीर पर मारपीट के निशान भी दिखाए। जिससे मामला पेचीदा हो गया। पुलिस दोनों की तहरीर पर जांच कर रही है।

पुलिस कंट्रोल रूम पर बुधवार की रात एक युवक ने फोन किया और बताया कि उसे कनखल क्षेत्र में एक संत ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और गलत काम करने का प्रयास किया। कंट्रोल रूम ने युवक का मोबाइल नंबर के साथ सूचना कनखल पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर युवक को ढूंढ लिया और पूरी जानकारी जुटाई।

युवक ने बताया कि वह नौकरी की तलाश में अगस्त्यमुनि से हरिद्वार आया था। एक संत खाना खिलाने के लिए उसे अपने साथ कमरे पर ले गया था। पुलिस युवक को साथ लेकर संत के कमरे पर गई, लेकिन वह नहीं मिला। बृहस्पतिवार की सुबह संत के साथ कई अन्य संत भी कनखल थाने पहुंचे और युवक के आरोपों को खारिज किया। आरोपित संत का कहना था युवक अलकनंदा घाट पर मिला था।

युवक ने भूखे होने की बात बताई तो मदद के तौर पर खाना खिलाने अपने साथ ले गया। खाना बनाने के दौरान युवक मारपीट कर भाग निकला। कनखल थाना प्रभारी अनुज ¨सह ने बताया कि युवक एमए पास है और नौकरी की तलाश में हरिद्वार आया था। प्रथम दृष्टया युवक और संत के बीच मारपीट की बात सामने आई है। अन्य आरोपों की भी जांच की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here