देश के लिए बुरी खबर : जिंदगी की जंग हारे विमान हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन वरुण

देश के लिए एक और बुरी खबर है। बता दें कि 8 दिसंबर को तमिलनाडू के कुन्नूर में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे में घायल ग्रुप कैप्टन शहीद हो गए हैं. बता दें कि इस हादसे में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित 13 जवान शहीद हो गए थे। इस हादसे में 14 में से 13 की मौत हो गई थी और सिर्फ कैप्टन वरुण सिंह ही बचे थे जो आज तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रहे थे लेकिन आज उन्होंने दम तोड़ दिया है। जी हां बता दें कि वरुण सिंह शहीद हो गए हैं। बुधवार को भारतीय वायुसेना ने इसकी जानकारी दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण सिंह देवरिया के रहने वाले थे जो कि 8 दिसंबर से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। वायुसेना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इस हादसे में देश ने पहले सीडीएस बिपिन रावत को खो दिया। इस हादसे में सीडीएस की पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हुई जिसमे कई अधिकारी और जवान शामिल थे।

वरुण सिंह गोरखपुर में तैनात रहे थे. वर्तमान में वो तमिलनाडू के वेलिंगटन में तैनात थे और हादसे वाले दिन सीडीएस बिपिन रावत के साथ विमान में थे. वो इकलौते ऐसे अधिकारी थे जो बच गए थे और आज तक जिंदगी और मौत के बीच जंग ल़ड़ रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here