बुरखा पहनकर पहुंचे लूट करने, ठेले वाले ने ना दिखाई होती हिम्मत तो हो सकती थी अनहोनी…पढ़िए

काशीपुर :  काशीपुर में ज्वैलरी शॉप में लूट को अंजाम देने की कोशिश की गई। दो हथियारबंद बदमाशों ने इलाके में सनसनी फैला दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार नरेश वर्मा की पत्नी नेहा वर्मा केशवपुरम काॅलोनी में लक्ष्मी ज्वैलर्स ने नाम से शॉप चलाती हैं। गुरुवार को देापहर करीब 1 बजे दो युवक ग्राहक बनकर पहुंचे। दोनों में से एक ने बुरखा पहन रखा था। दुकान में दाखिल होते ही उन्होंने वहां मौजूद नेहा वर्मा से बताया कि उन्हें महुवाखेड़ागंज से नरेश वर्मा जी ने भेजा है, ज्वैलरी लेनी है। जिसके बाद नेहा उन्हें ज्वैलरी देखने लगे। इसी बीच एक बदमाश बचनाक से तमंचा निकालकर तान दिया और लाकर की चाभी मांगने लगा। जिसके बाद दुकान में मौजूद नेहा व उनकी 7 साल की बेटी पीहू ने शोर मचाया शुरू कर दिया।

शोर की आवाज सुनकर ठेला लगाकर खड़ा उमेश पाल शोररूम की ओर भागा। बदमाशों की ओर बढ़ते हुए उसने तराजू और बाट फेंकना शूरू कर दिया। उमेश की आक्रामकता को देखते हुए बदमाशों अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। शोर सुनकर पड़ोस के दुकानदार भी आ गए। जिसके बाद दोनों बदमाश पैदल ही गली से होते हुए मुख्य सड़क की ओर चले गए।

मुख्य सड़क पर अपनी बाइक से जा रहे एलआइयू एएसआइ को सामने से तमंचे के बल पर बदमाशों ने रोक लिया। वह कुछ समझ पाते की दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान एसएसआइ दौड़ते हुए आइटीआइ थाने पहुंचे और उन्होंने मौजदू थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी को पूरा मामला सुनाया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की बदमाश लूट के इरादे से पहुंचे थे। पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की पहचान की और तलाश शुरू कर दी है। ज्वैलरी शॉप से बिना नंबर प्लेट की बाइक पुलिस ने बरामद की है, जो बदमाश लेकर आए थे। और बदमाश एलआईयू एएसआई की बाइक लेकर फरार हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here