सुशांत केस में बड़ा खुलासा, एम्स ने CBI को सौंपी अपनी फाइनल रिपोर्ट, केस खत्म!

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि सुशांत केस  में एम्स के फरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी जिसमे बड़ा खुलासा हुआ है। एम्स की टीम ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में बताया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। एम्स के एक्सपर्ट पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत का गला दबाकर मारे जाने की किसी भी संभावना से इनकार किया है।

शरीर पर नहीं चोट के निशान-रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार कर ली है। यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है। कहा कि सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे। सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी या कपड़ों पर भी कोई संघर्ष/हाथापाई के निशान भी नहीं  मिले हैं।

शरीर में नहीं मिला जहरीला पदार्थ

डॉक्टर गुप्ता ने कहा कि सुशांत की बॉडी में बॉम्बे फरेंसिक साइंस लैब या एम्स की टॉक्सिकोलोजी लैब को कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है। गर्दन पर मिला पूरा निशान फांसी लगाने के कारण बना है। इससे पहले सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले कूपर हॉस्पिटल के पैनल ने भी सुशांत की मौत को आत्महत्या ही बताया था। वहीं एम्स की रिपोर्ट के बाद केस खत्म माना जा रहा है क्योंकि सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here