VIDEO बड़ी खबर : कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल वाले घर पर पत्थरबाजी, लगाई आग

नैनीताल से बड़ी खबर है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल, रामगढ़ के शीतला स्थित घर पर आगजनी, पत्थरबाजी हुई है। उपद्रवियों ने सलमान खुर्शीद के घर पर आग लगा दी। खुद सलमान खुर्शीद ने आगजनी और तोड़फोड़ की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आग लगाने और पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों के हाथ में बीजेपी का झंडा था और वे साम्प्रदायिक नारे लगा रहे थे। वहीं सूचना पाकर मौके पर सीओ भवाली सहित पुलिस टीम पहुंची और जांच शुरु करदी है। जानकारी दी गई है कि हिंदू संगठन के लोगों ने ये काम किया है। वहीं इस मामले में डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने जांच के आदेश दिए हैं।

सलमान खुर्शीद की पोस्ट

सलमान खुर्शीद ने फेसबुक पर लिखा कि मुझे उम्मीद है कि इन दरवाजों को अपने दोस्तों के लिए खोलने की जिन्होंने इस कॉलिंग कार्ड को छोड़ दिया है। क्या मैं अभी भी गलत हूँ यह कहना कि यह हिंदुत्व नहीं हो सकता? एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि तो अब इस तरह की बहस है। शर्म एक शब्द बहुत अप्रभावी है। इसके अलावा मुझे अभी भी उम्मीद है कि हम एक दिन एक साथ कारण बना सकते हैं और असहमत होने के लिए सहमत हैं यदि अधिक नहीं तो

आपको बता दें कि अपनी एक किताब को लेकर सलमान खुर्शीद घिर गए हैं और उनके खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शनक किया जा रहा है। सलमान खुर्शीद अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकी ISIS और बोको हरम जैसे संगठनों से करने के बाद से खुर्शीद हिंदुत्ववादी संगठनों के निशाने पर हैं। इससे पहले रविवार को प्रदर्शनकारियों ने नैनीलात में सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हिंदुओं की छवि धूमिल कर विघटनकारी नीति अपनाने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here