उत्तराखंड : सड़क मरम्मत कार्य शुरू होने पर मजदूरों-ठेकेदार का ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत

उधमसिंह नगर : परीक्षा से पहले छात्र-छात्राएं अच्छे अंक लाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं और जब रिजल्ट आने पर उनको मेहनत का फल अपनी तैयारी के अनुसार मिलता है तो बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों के खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वो पूरे मोहल्ले भर में मिठाइयां बांटते है…ठीक ऐसी ही खुशी मिली उधमसिंह नगर, गदरपुर के निकटवर्ती ग्राम महतोष मोड़ के लोगों को. बस फर्क इतना था कि यहां कोई परीक्षा का रिजल्ट नहीं बल्कि सड़क की सौगात लोगों को मिली जिसके बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली सड़क पिछले कई वर्ष से जीर्ण-शीर्ण हालत में थी

जी हां गदरपुर के गांव महतोष मोड़ से उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली सड़क पिछले कई वर्ष से जीर्ण-शीर्ण हालत में थी और इसके निर्माण के लिए ग्रामीणों द्वारा कई बार आंदोलन भी किए गए लेकिन फिर भी गांववालों के हाथ निराशा लगी. वहीं जिसके बाद सड़क को लेकर पदम श्री आचार्य बाल इंदु प्रकाश ने भी मुहिम चलाई थी इस सड़क के निर्माण कार्य शुरू होने के बाद आज ग्राम रतनपुरा के निवासियों व आचार्य बाल इंदु प्रकाश ने ढोल नगाड़ों के साथ श्रमिकों को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया.

पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारियों अधिकारियों ठेकेदारों का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत 

आचार्य बालेंदु प्रकाश ने बताया कि इस सड़क को लेकर ग्रामीणों पिछले लंबे समय से संघर्षरत थे और अनेक आंदोलन भी किए गए थे. सड़क की मरम्मत काम शुरू होने पर आज हमने पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारियों अधिकारियों ठेकेदारों पर श्रमिकों को मिष्ठान वितरण कर फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here