उत्तराखंड VIDEO : भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा-कुत्तों के भौंकने से मेरा टिकट नहीं कटने वाला

हरिद्वार : भाजपा के एक और विधायक अपने बिगड़े बोल को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। हम बात कर रहे हैं झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल की जो अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान विधायक देशराज कर्णवाल उस वक्त भड़क उठे जब उनसे एक पत्रकार ने सवाल कर लिया कि इस बार विधानसभा चुनाव में आपका टिकट कटने के चर्चे हो रहे है तो वह भड़क उठे और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए बोले कि जो कुत्ते ये भौंक रहे हैं. उन्हें वो जवाब देंगे।

इतना ही नहीं वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने इस भाषा का प्रयोग एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार किया। पत्रकार ने उन्हें इस भाषा का प्रयोग करने को लेकर सवाल भी किया कि विधायकों और जनप्रतिनिधियों की भाषा खराब होती जा रही है। इस बात पर वो भड़क गए औऱ विधायक कर्णवाल का पारा और ऊपर चढ़ता हुआ नजर आया।

भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि वह एकलव्य की तरह इस तरह के कुत्तों का मुँह से बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि उनसे ज्यादा क्षेत्र में किसी ने भी विकास कार्य नहीं कराए हैं. अगर कोई ऐसा आदमी उनके सामने आता है तो उसका सम्मान करेंगे। वहीं बड़ा सवाल यह बनता है कि जब एक जनप्रतिनिधि इस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग करेगा तो यह कहां तक सही होगा। जनप्रतिनिधि जनता का चुनाव हुआ नेता है और जब वो ही इस तरह की भाषा का प्रयोग खुलेआम करेंगे तो इसका आमजन पर क्या असर पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here