उत्तराखंड : मारपीट मामले में पुलिस चुप, खाकी पर गंभीर आरोप, लगे मुर्दाबाद के नारे

 

लालकुआं : कोतवाली से लगे बिन्दूखत्ता क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने आज पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में जमकर प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कि। गत 17 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे बिन्दूखत्ता में दुकान में घुसकर तीन युवाओं ने दुकानदार के साथ मारपीट कर दी थी। इस दौरान बीच-बचाव करने आई दुकानदार कि भाभी को भी युवाओं ने जमकर लात और घुसों पीटा दिया था। आरोप है कि युवक दुकान में रखे 50 हजार भी लूटकर फरार हो गये।

पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली में तैनात महिला पुलिसकर्मी के रिस्तेदारों पर मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस को लिखित रिपोर्ट भी दी लेकिन, 2 दिन बाद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई। इससे नाराज लोगों ने आज पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कि। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने कार्रवाई का अश्वासन दिया।

इधर, पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी युवाओं के सदस्य कोतवाली में तैनात हैं, जिसके चलते उनपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने घटना में शामिल सभी लोगों पर सख्त कार्रवाई और कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी को जल्द से जल्द बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं की जाती है, तो उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here