उत्तराखंड : एमटेक का छात्र डिनर करके कमरे में गया, पढ़ाई की और फिर…

रुद्रपुर :उत्तराखंड में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन प्रदेश भर से कहीं ना कहीं से आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। खास तौर पर हल्द्वानी, देहरादून में ऐसे मामलों में बढ़ोतरी हुई है। ताजा मामला ऊधमसिंहनगर के पंतनगर का है जहां एमटेक के एक छात्र ने खुदकुशी कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार रात को छात्र ने डिनर किया औऱ अपने कमरे में सोने चला गया जडब वो सुबह उठा नहीं तो उसके परिजन उसके कमरे में गए और नजारा देख दंग रह गए। छात्र का शव पंखे से लटका मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर छात्र ने खुदकुशी क्यों की।

मिली जानकारी के अनुसार युवक एमटेक का छात्र था और उसकी उम्र 22 साल थी। जानकारी मिली है कि डिनर करने के बाद देर रात तक उसने पढ़ाई की औऱ फिर सुबर वो फांसी के फंदे से लटका मिला। परिवार में कोहराम मच गया। शोर होने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पंतनगर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here