उत्तराखंड : छात्रा से गंदी बातें करता था मास्टर, खुद को बाथरूम में कर लिया बंद

रामनगर: स्कूल में छात्रा से अश्लील बातें करने का मामला सामने आया था। स्कूल आने के बाद शिक्षक बाथरूम में घुस गया। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस काफी देर तक शिक्षक को बाहर आने के लिए कहती रही, लेकिन वह नहीं माना। करीब दो से ढाई घंटे के बाद वह किसी तरह बाहर निकल आया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

घटना कुछ दिन पहले की है। उसके बाद से शिक्षक अवकाश पर चल रहा था। विद्यालय की छात्रा ने अपने परिजनों को बताया था कि शिक्षक ने अश्लील बातें की हैं। घटना के बाद से शिक्षक अवकाश पर था। शनिवार को शिक्षक के स्कूल पहुंचने की जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने प्रधानाचार्य को मामले की जानकारी दी। इधर, शनिवार को ही शिक्षक ने छात्रा के चाचा के खिलाफ झूठे आरोप में फंसाने, धमकी और गालीगलौज करने की तहरीर थाने में दी।

छात्रा के चाचा और एबीवीपी कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे तो शिक्षक भागकर स्कूल के बाथरूम में घुस गया और खुद को बंद कर लिया। सूचना पर पहुंचे एसआई मनोज अधिकारी, राजेंद्र सिंह नेगी, एचसीपी मोहन चंद्र ने शिक्षक से बाहर निकलने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। शिक्षकों और प्रधानाचार्य ने भी मारपीट नहीं होने का भरोसा दिया।

एसएसआई मुनव्वर हुसैन ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर बाथरूम का गेट काटने को कहा। इसके बाद शिक्षक बाहर आने को तैयार हुआ। एसएसआई ने बताया कि आरोपी शिक्षक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रधानाचार्य का कहना है शिक्षक पर लगे आरोपों की जांच कॉलेज प्रशासन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here