उत्तराखंड : शिक्षिका के कोरोना संक्रमित पति की मौत, लग चुकी थी वैक्सीन की दोनों डोज

नैनीताल : उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना का कहर बढ़ने लगा है। बीते दो दिन पहले एक दिन मं 36 मामले सामने आए जिसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। वहीं इसके बाद सरकार सतर्क हो गई और सरकार ने पहले की तरह बॉर्डरों पर सख्त बढ़ाई और सैंपल जांच बढ़ाने के निर्देश दिए।

वहीं बता दें कि नैनीताल में एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल हुआ यूं कि हल्द्वानी के डीआरडीओ अस्पताल में कोविड मरीज की मौत हो गई। मृतक की पत्नी शिक्षिका है जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई. इससे जिला प्रशासन उसके संपर्क में आए लोगों को चिह्निïत करने में जुट गया है।

जानकारी मिली है कि मृतक की पत्नी शहर के प्रतिष्ठित कालेज शेरवुड में शिक्षिका भी है। जिला प्रशासन ने शेरवुड क्षेत्र को माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बना दिया है। जानकारी मिली है कि मृतक को कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लगे थे। मरीज हल्द्वानी के डीआरडीओ हॉस्पिटल में भर्ती था। मरीज नैनीताल के शेरवुड स्कूल परिसर का रहने वाला था। मृतक की पत्नी शेरवुड स्कूल में शिक्षिका है। सीएमओ जोशी का कहना है कि मृतक के संपर्क में जो भी लोग आए हैं, सभी का टेस्ट कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here