उत्तराखंड : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को किया आगाह, बड़ा खुलासा करने की चेतावनी

देहरादून। कांग्रेस की विजय शंखनाद रैली के आज के कार्यक्रम पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज कांग्रेस के कार्यक्रम को जानबूझकर सरकार ने फ्लॉप करने की कोशिश की है। कांग्रेस के कार्यक्रम स्थल को सीएम के कार्यक्रम के लिए पार्किंग स्थल बनाया गया।

गोदियाल ने सरकार को किया आगाह

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगले 3 महीने तक चुनाव को लेकर कांग्रेस के कार्यक्रम स्थलों को सरकार बाधित न करे इसलिए कांग्रेस ने आज प्रदेश भर में उपवास रखा है। गणशे गोदियाल ने कहा कि वो मुख्यमंत्री तक अपनी आवाज पहुंचाना चाहते हैं। गणशे गोदियाल ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिना नियम और कानूनों को ताक पर रख कर खनन के पट्टे दिए गए हैं। उत्तराखंड में न बने खनन में कोई मधु कोड़ा इसलिए सरकार को आगाह कर रहे हैं।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया और भाजपा सरकार को खनन प्रेमी कहा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 3 महीने में खनन के पट्टे किस-किस को आवंटित हुए इसका सरकार खुलासा करे। गोदियाल ने कहा कि अगल सरकार इसका खुलासा नहीं करती तो वह खुद खनन के पदों को लेकर खुलासा करेंगे। कहा कि 5 सालों और 3 महीने के कार्यकाल के दौरान खनन पट्टों को लेकर वो खुलासा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here