लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान एक्टर ने की आत्महत्या, कोरोना के डर से किसी ने नहीं की मदद

बीते दिनों मशहूर एक्टर इरफान खान और फिर ऋषि कपूर के निधन की खबर से बॉलीवुड समेत हॉलीवुड और पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि फिल्मी जगत ने दो मशहूर अभिनेताओं को खो दिया। वहीं एक बार फिर छोटे पर्दों वालों के लिए बुरी खबर है। जी हां एख और अभिनेता की मौत हो गई है। एक्टर ने सुसाइड किया है।

पत्नी संग किराए के फ्लैट में रहते थे मनमीत

टिवी जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। जी हां टीवी का पॉपुलर शो ‘आदत से मजबूर’ में नजर आने वाले 30 साल के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली है। डिप्रेशन और आर्थिक तंगी की वजह से ये कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंदीप काफी समय से काम के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। लॉकडाउन की वजह से शूटिंग कैंसिल होने से उनके पास काम नहीं था, जिस वजह से वह काफी डिप्रेशन में चले गए थे। वो पत्नी के साथ किराए के एक फ्लैट में रहते थे।

दुपट्टे का फंदा बनाकर की खुदकुशी

जानकारी मिली है कि मनमीत ने शुक्रवार की रात में दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। उनकी पत्नी को जैसे ही इस बारे में पता चला उन्होंने लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोरोना वायरस के डर से कोई मदद के लिए नहीं आया। इसके बाद गार्ड ने आकर रस्सी काटी और फिर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तक उनकी मौत हो चुकी थी।

मनमीत के खास दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और डिप्रेशन में था। लॉकडाउन के चलते काम बंद हो गया था और एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। वो लोगों से उधार लिए गए पैसे वापस नहीं कर कर पा रहे थे। और न ही फ्लैट का किराया देने के लिए पैसे थे। डिप्रेशन में आकर उन्होंने सुसाइड किया।

कई टीवी सीरियल और वेब सीरीज में किया काम

बता दें कि मनमीत टीवी सीरियल ‘आदत से मजबूर’ और एंड टीवी के शो ‘कुलदीपक’ में काम कर चुके हैं। मनमीत ने कुछ सीरियल्स में काम करने के अलावा कई ऐड फिल्मों में भी काम किया था और वो आठ एपिसोड वाले एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे, जिसमे वो तीन एपिसोड्स में भी नजर आने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here