UKSSSC पेपर लीक मामले में आज हो सकता है बड़ा खुलासा, पेपर लीक करने वाला रिमांड पर

file

UKSSSC पेपर लीक मामले में STF आज बड़ा खुलासा हो सकता है। STF ने पेपर लीक करने वाले अभिषेक वर्मा को रिमांड पर लिया है और लखनऊ के लिए निकली है। माना जा रहा है कि STF आज पेपर लीक करने वाले अभिषेक वर्मा के हवाले से बड़ा खुलासा कर सकती है।

अभिषेक वर्मा वही शख्स है जिसने प्रिटिंग प्रेस से पेपर लेकर उसे पालियों के हिसाब से अलग अलग कर सील करने की जिम्मेदारी थी। अभिषेक वर्मा ने ही हर पाली के एक एक सेट का पेपर निकाला और उसकी फोटो खींचकर उत्तराखंड में बैठे नकल माफिया तक पहुंचा दी। फोटो भेजने के लिए अभिषेक वर्मा ने टेलीग्राम एप का प्रयोग किया। अभिषेक वर्मा को इस काम के लिए लगभर 36 लाख रुपए मिले। इन पैसों से उसने गांव पर अपना घर बनवाया, एक गाड़ी ली और काफी पैसा अपने परिजनों के अलग अलग खातों में जमा किया।

ABHISHEK VERMAS
UKSSSC पेपर लीक में अहम आरोपी अभिषेक वर्मा

बड़ी खबर। UKSSSC पेपर लीक में अफसर का नाम आने से खलबली!

STF ने अभिषेक वर्मा से खासी पूछताछ कर ली है। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ के पास अभिषेक का जो खुलासा है उसमें कुछ सफेदपोशों के भी इस गोरखधंधे में शामिल होने की खबर है।

वहीं एसटीएफ अब जल्द ही पूर्व परीक्षा नियंत्रक से भी पूछताछ करने वाली है। परीक्षा नियंत्रक के बारे में एसटीएफ को पूरी जानकारी मिल चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here