उत्तराखंड : 108 के पूर्व कर्मचारियों को बाहर कर सरकार ने किया पाप- नेता प्रतिपक्ष

देहरादून : विधासभा सत्र का आज दूसरा दिन है. पहले दिन दिंवगत कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत को याद करते हुए पक्ष-विपक्ष के मंत्रियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं दूसरे दिन सरकार के मंंत्री यशपाल आर्य अपने ही विधायकों और विपक्ष के सवालों से घिरते नजर आए.वहीं लंच के बाद विपक्ष ने एक बाऱ फिर सरकार को अपने सवालों से घेरा. नियम 58 में नेता प्रतिपक्ष ने क़ानून व्यवस्था का सवाल उठाया. नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेशभर के आपराधिक मामले गिनाते हुए कहा कि राज्य में आए दिन खुलेआम लूट की वारदातें हो रही है. पुलिस की नाक के नीचे आए दिन ग़लत कामों को अंजाम दिया जा रहा है.

108 के पूर्व कर्मचारियों के साथ सरकार ने धोखा किया है.-इंदिरा

वहीं सदन में निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने 108 के पूर्व कर्मचारियों के धरने पर बैठने का मामला भी उठाया. विधायक ने 108 के पूर्व कर्मचारियों को नौकरी पर रखने की मांग की. वहीं इसमें उनका साथ दिया नेता प्रतिपक्ष इंद्रा हृदेश्य ने. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 108 के पूर्व कर्मचारियों के साथ सरकार ने धोखा किया है. 108 के पूर्व कर्मचारियों को बाहर कर सरकार ने पाप किया.

108 के पूर्व कर्मचारी नई संस्था में इंटरव्यू देने तक नहीं गए-कौशिश

वहीं विपक्ष के इस सवाल का जवाब देते हुए संसदीय कार्यमंत्री मदन कौशिक ने कहा कि 108 के बेहतर संचालन के लिए संस्था बदली गई है. 108 के पूर्व कर्मचारी नई संस्था में इंटरव्यू देने तक नहीं गए. कौशिक ने कहा कि वर्तमान समय में 108 का बेहतर संचालन हो रहा है.

1 COMMENT

  1. Bahut sunder doboul engine ki sarkar Hume Aap se ye hi ummeed thi Madan kaoshik ji bhooliye mat ki 2022 Abhi aane wala h or 1 mahine 25 din me 19 durghatnao ka bhi chart dekhe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here