देखिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें, बस एक क्लिक में

कैटरीना कैफ और विकी कौशल बीते गुरुवार 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में बेहद ही रॉयल अंदाज में शादी रचाई। इस शादी में इस कपल के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। कैटरीना कैफ और विकी कौशल के मेहंदी रसम के लिए राजस्थान के सोजत से खास मेहंदी मंगवाई गई थी जिसकी कीमत 50 हजार से 1 लाख रुपए के बीच बताई जा रही है हालांकि खबरों के मुताबिक मेहंदी लाने वाले व्यवसाई ने कैटरीना कैफ और विकी कौशल से मेहंदी के कोई भी पैसे नहीं लिए थे।

वहीं इस कपल की मेहंदी सेरिमनी से लेकर शादी तक की तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमे दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और हर पल को इंजॉय कर रहे हैं। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की मेहंदी सेरिमनी सिर्फ यह दोनों ही नहीं बल्कि इनका पूरा परिवार जमकर एंजॉय किया. मेहंदी सेरिमनी के दौरान सभी झूमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने ही अपने अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हल्दी से लेकर शादी तक की कुछ खास तस्वीरें शेयर की है। मेहंदी की तस्वीरों को शेयर करते हुए विक कैट की जोड़ी ने यह कैप्शन लिखा है कि मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा तब्बर।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक दूजे को अपना हमसफ़र बनाकर कितना खुश है ये उनकी वेडिंग तस्वीरों को देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा था। वहीं हल्दी सेरिमनी के दौरान भी कैटरीना कैफ और विकी कौशल काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे थे और अब आप इस कपल की मेहंदी तस्वीरों पर नजर डालें जोकि साफ-साफ यह बयां कर रही है कि इस कपल ने अपनी प्री वेडिंग फंक्शंस के दौरान कितना धमाल मचाया था।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, देखें  रोमांटिक फोटोजVicky Kaushal Katrina Kaif Haldi Ceremony: कटरीना ने विक्की को जमकर लगाई  हल्दी, खुशियों से भरी है सेरेमनी की फोटोज - Bollywood News AajTakVicky Kaushal Katrina Kaif Haldi Ceremony: कटरीना ने विक्की को जमकर लगाई  हल्दी, खुशियों से भरी है सेरेमनी की फोटोज - Bollywood News AajTakvicky kaushal katrina kaif wedding album: Vicky Kaushal and Katrina Kaif  haldi ceremony and marriage rituals pictures from wedding album: कटरीना कैफ  और विक्की कौशल का वेडिंग ऐल्बम है तैयार, शादी सेKatrina Kaif And Vicky Kaushal Haldi Ceremony Photos | कैटरीना कैफ और  विक्की कौशल की हल्दी सेरेमनीKatrina Kaif sister Isabelle Kaif shares unseen pictures with Vicky Kaushal  from haldi ceremony ss - विक्की कौशल की साली इसाबेल कैफ ने जीजा को रजकर  लगाई थी हल्दी, बोलीं- मेरे गाल... –कैटरीना कैफ-विक्की कौशल शादी: दुल्हन की मां सुज़ैन टर्कोट, बहनें नताचा  टरकोट, मेलिसा टरकोट और इसाबेल कैफ ने डिजाइनर पुनीत बलाना को हल्दी ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here