शिक्षा नगरी में सफाई व्यवस्था चौपट, सड़क का हाल बेहाल, विधायक-मेयर पर फूटा गुस्सा

रुड़की : यूं तो रुड़की शिक्षा नगरी के नाम से मशहूर है। लेकिन रुड़की में सफाई व्यवस्था से लेकर सड़कों का बुरा हाल है। विधायक और मेयर की तरफ से लाख दावे किए जाते हैं लेकिन मेन बाजार से रामपुर चुंगी तक जाने वाली मेन रोड पर आज तक जनता के प्रतिनिधियों का ध्यान नहीं गया या जानबूझ इस सड़क को नहीं बनवाया गया…ये अपने आप में बड़ा सवाल है।

क्षेत्रवासियों ने टूटी हुई सड़क को लेकर जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि नगर की उन सड़कों के तो निर्माण किये जा रहे हैं जहाँ निर्माण की जरूरत नहीं है लेकिन मछली बाजार की इस सड़क की पिछले कई सालों से नहीं बनवाया गया जबकि मछली बाजार के पीछे की एक सड़क का निर्माण पिछले कई सालों पहले करवाया गया था।

लोगों का कहना है कि उसके बाद से दोबारा कोई निर्माण नहीं कराया गया जबकि हालात बद से बदतर हो चुके हैं। जगह-जगह गन्दगी की भरमार है लेकिन विधायक हो या मेयर, सभी इस और से आँखे मूंदे हुए हैं जबकि शहर की कई सड़कों को दोबारा बनाया गया है जिनकी हालत बिल्कुल सही है लेकिन जनप्रतिनिधियों को ना जाने क्यों यह सड़क नहीं दिखाई देती। जबकि सड़क टूटने के कारण दिन रात इस रोड पर जाम की स्तिथि बनी रहती है और लोगों का समय और पेट्रोल बर्बाद होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here