देहरादून : बरसाती नाले में फेंके थे गोवंश के अवशेष, आरोपियों को सहसपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून : सहसपुर पुलिस ने गोवंश संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हत्यारों को भी मौके से बरामद किया।

दरअसल 7 फरवरी 19 को वादी हर्षदीप गुप्ता निवासी जमनपुर सेलाकुई ने सहसपुर थाना में तहरीर दी की श्रीराम स्कूल के पास बरसाती नाले में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोवंश के अवशेष डाले हैं। जिसके बाद सहसपुर थाना पुलिस ने एसएसपी के निर्देश और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी विकानगर के आदेशानुसार थाना सहसपुर पर पंजीकृत मु0अ0सं0 503/18 धारा 3/5/6/11 उत्तराखण्ड गौवंश संरक्षण अधिनियम में वांछित चल रहे आरोपियों की तलाश में जुट गए। जिस पर सफलता पाते हुए सहसपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों आमिर व गुलबहार उर्फ गुल्लु को लांघा रोड तिराहे से आज गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया गया कि श्रीराम स्कूल के पास बरसाती नाले में हमने गौवंश के अवशेष डाले थे व घटना में प्रयुक्त औजार-हथियारों को बरसाती नाले के पास झाडियों छुपा रखा है.

उक्त घटना को घटित करने वाले अभियुक्त आमिर व गुलबहार उपरोक्त द्वारा श्रीराम स्कूल के पास बरसाती नाले की झाडियों से घटना में प्रयुक्त एक अदद कुल्हाडी, चापड़ व एक अदद छुर्री बरामद की गयी। आरोपियों को उक्त अभियोगों में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

नाम पता अभियुक्त
1-आमिर पुत्र दिलबहार उम्र 23 निवासी ग्राम खुशहालपुर थाना सहसपुर
2-गुलबहार पुत्र शमशेर उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम खुशहालपुर थाना सहसपुर

बरामदगी
एक अदद कुल्हाडी एक चापड़ व एक अदद छुर्री

पुलिस टीम
1- थाना प्रभारी रणजीत खनेडा थाना सहसपुर
2- उप निरीक्षक कविन्द्र राणा चौकी प्रभारी सभावाला
3- उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह गुसांई
4- उपनिरीक्षक बिनेश कुमार
5- उपनिरीक्षक नवलकिशोर गुप्ता
6- कानि0 1711 श्रीकान्त मलिक
7- कानि0 706 मौ. इजलाल
8- कानि0 646 प्रवीण कुमार
9- कानि0 1092 विनोद नेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here