रुड़की : 5 दिन पहले लापता हुए युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप, कोतवाली का घेराव

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी सूरजभान करीब 5 दिन पहले कलियर में बाजूहेडी पुल के पास गंगनहर में नहाते समय डूबकर लापता हो गया था। रविवार को उसका शव मोहमदपुर झाल से बरामद हुआ है। इस खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शव परिजनों को सौंपा।

लेकिन मृतक के परिजन शव लेकर कोतवाली पहुंचे और कोतवाली का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों ने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है और जांच करने की मां की। मृतक के परिजनों ने आऱोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

दोस्तों ने की गला दबाकर हत्या- परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप है कि सूरजभान की उसके साथियों ने गला दबाकर हत्या की है और इसके बाद शव को गंगनहर में फेंका था। इस मामले में पुलिस ने उसके चार साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन स्वजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपितों को बचाने की कोशिश कर रही है। उनका का कहना है कि शव की जीभ बाहर निकली है। परिजनों ने सूरजभान की गला दबाकर हत्याकर करने की आशंका जताई है और कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

वहीं बता दें कि गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी मृतक के परिवार वालों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here