रुड़की ब्रेकिंग : कोरोना पॉजिटिव मिलने से गली सील, करीब 1500 लोग क्वारंटीन

रुड़की : उत्तराखंड प्रदेश में प्रवासियों के आने से कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातर बढोत्तरी हो रही है। हाल ही में मंगलौर कस्बे चौकी में तैनात पुलिस का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसके बाद पूरी पुलिस चौकी को सीज कर सभी पुलिस कर्मियों को क़वारन्टीन कर दिया गया है।

वहीं मंगलौर कस्बे में दूसरा कोरोना पॉजिटिव युवक मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। युवक विगत 26 मई को दिल्ली से वापस लोटा था, जिसकी सेम्पलिंग नारसन बॉर्डर पर की गई थी। रिपोर्ट पॉसिटिव आने के बाद प्रशासन ने युवक को आइसोलेट कर दिया है। उसके बाद उनके सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की सैम्पलिंग की जा रही है।

वहीं प्रशासन मलकपुरा मोहल्ले की गलियों को दूसरे दिन सीज करने में जुट गया है, जिससे करीब 1500 लोगों को होम क़वारन्टीन कर दिया गया है। सीज करने पहुची तहसीलदार ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मोहल्ले को सीज करने की करवाई की जारही है उसके बाद सभी मोहल्ले की स्केनिंग की जाएगी। सीज मोहल्ले में होम डिलीवरी की सुविधाएं दी जयेगी, जिससे लोगो को कोई समस्या न हो सके। इससे पहले भी कोरोना सन्दिग्ध मिलने से 4 हजार परिवार को होम क़वारन्टीन कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here