रायपुर विधायक उमेश काऊ बोले-जब तक जिंदा हूं, भाजपा में ही रहूंगा

देहरादून : बीती कैबिनेट बैठक में अपनी मांग को मनवाने को लेकर हरक सिंह रावत नाराज हो गए और वो अपने इस्तीफे की धमकी देकर चले गए जिससे सियासी भूचाल आ गया। सीएम से लेकर तमाम मंत्री विधायक उन्हें मनाने में लग गए। वो न अपने निजी आवास पर पहुंचे और ना सरकारी आवास पर लेकिन 24 घंंटे में वो मान गए और सीएम के साथ उन्होंने डिनर भी किया। वहीं हरक सिंह रावत के साथ साथ ये भी अफवाह उड़ी की रायपुर से विधायक उमेश काऊ ने भी इस्तीफा दे दिया है लेकिन अगले दिन सुबर उमेश काऊ हरक सिंह के घर पहुंचे औऱ उन्होंने हरक सिंह रावत ने इस्तीफे की बात को नकारा।

भाजपा छोड़ने की अफवाह को सिरे से नकारा

वहीं इसी के साथ रायपुर विधानसभा सीट से विधायक उमेश शर्मा काऊ ने खुद भी भाजपा छोड़ने की अफवाह को सिरे से नकारते हुए पार्टी का दामन कभी न छोड़ने की बात कही है। साथ ही उनके खिलाफ कार्य कर रहे कुछ लोग पर भी उन्होंने इशारों-इशारों में निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के भी भाजपा से इतर कहीं भी जाने की बात को खारिज किया।

वो तो यशपाल आर्य को समझाने गए थे

आपको बता दें कि इससे पहल भी उमेश काऊ पार्टी छोड़ने को लेकर चर्चाओं में आ चुके हैं। बता दें कि जब यशपाल आर्य ने कांग्रेस ज्वॉइन की तो उन्होंने बेटे समेत दिल्ली का रुख किया था। उमेश काऊ भी उनके साथ दिल्ली पहुंचे थे। तस्वीरें जमकरवायरल हुई थी लेकिन इस पर उमेश काऊ ने कहा था कि वो य़शपाल आर्य को समझाने गए थे।

रविवार को रायपुर विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की ओर से निर्मित सड़क के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनका भाजपा को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। जब तक वे जीवित हैं, भाजपा में ही रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत भी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे। इसके अलावा उन्होंने इशारों में कहा कि कुछ पार्टी के ही लोग उनके विरुद्ध कार्य कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई परवाह नहीं। कहा कि जनता उनके साथ है और उनका कार्य जनता की सेवा करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here