PM मोदी ने जताया बिपिन रावत के निधन पर शोक, कल शाम तक दिल्ली पहुंचेगा पार्थिव शरीर

देहरादून : देश ने आज एक और जांबाज अफसर खो दिया। जी हां तमिलनाडू में हुए विमान क्रैश में सीडीएस बिपिन रावत समेत उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। ये पुष्टि इंडियन एयरफोर्स ने की है। वहीं पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। बिपिन रावत के घर लोगों का जमावड़ा लगने लगा है। बता दें कि यहां पौड़ी गढ़वाल स्थित उनके पैतृक गांव में शौक की लहर दौड़ गई है। कुछ ही महीने पहेल बिपिन रावत पत्नी समेत गांव आए थे। लोगों से मिले थे। वहीं पीएम मोदी ने बिपिन रावत के निधन पर शोक जताया है।

पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने लिखा कि जनरल बिपिन रावत एक उत्कृष्ट सैनिक थे। एक सच्चे देशभक्त, उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों और सुरक्षा तंत्र के आधुनिकीकरण में बहुत योगदान दिया। सामरिक मामलों पर उनकी अंतर्दृष्टि और दृष्टिकोण असाधारण थे। उनके निधन से मुझे गहरा दुख पहुंचा है। शांति।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर दुर्घटना से बहुत दुखी हूं जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया है। उन्होंने पूरी लगन से भारत की सेवा की। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

अमित शाह ने जताया शोक

गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि मैं श्रीमती मधुलिका रावत और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के दुखद निधन पर भी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस दुखद क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।

<

/p>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here