कुछ सालों पहले ऐसी दिखती थीं मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू, देखें तस्वीरें

21 साल बाद हरनाज़ कौर संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब भारत की झोली में डाला है। बता दें कि इसके बाद हरनाज की पहले की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कहा जाता है कि उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार भी होना पड़ा था।

जीवन परिचय

हरनाज संधू का जन्म 2000 में चंडीगढ़, भारत में हुआ था। पेशे से वह एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और ब्यूटी क्वीन हैं। उसका उपनाम कैंडी है। चंडीगढ़ की मॉडल हरनाज़ संधू LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2021 की विजेता के रूप में उभरी हैं और दिसंबर में इज़राइल में होने वाले मिस यूनिवर्स 2021 के वैश्विक पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

भारत की हरनाज़ संधू को 70 वीं मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया, जो राजनीति और महामारी से प्रभावित एक पेजेंट में लगभग 80 प्रतियोगियों के क्षेत्र में शीर्ष पर रही। उन्होंने प्रतिष्ठित खिताब का दावा करने के लिए विभिन्न देशों और क्षेत्रों के 79 अन्य प्रतियोगियों को हराया – जिसमें उपविजेता मिस पराग्वे नादिया फरेरा और दूसरी उपविजेता मिस दक्षिण अफ्रीका लालेला मसवाने शामिल हैं।

हरनाज़ संधू पुरानी फोटोहरनाज़ सिंधू फोटोज़हरनाज़ संधू फोटोज़Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu UNSEEN Throwback Photos : Harnaaz Old Photos Viral On Social MediaMiss Universe 2021 में हरनाज़ संधू ने बेहद खूबसूरती से कॉस्ट्यूम शो में भारत को दर्शाया, जानें इस पोशाक की खासियत - India Voiceमिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू कबीले की दुनिया का केंद्र है – Lok Shakti.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here