राहुल की रैली में पहुंचे शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता, कई वीर सैनिक भी मंच पर मौजूद

देहरादून : कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज देहरादून में उत्तराखंड विजय सम्मान रैली के जरिए कांगेस के चुनावी अभियान का आगाज करने जा रहे हैं। कांग्रेस ने इस रैली को 1971 में बांग्लादेश के युद्ध में पाकिस्तान पर मिली जीत के पचास साल का जश्न मनाने के लिए रखा है। जिसमें विशेषतौर पर उस युद्ध के शहीद सैनिकों के परिजन और युद्ध के नायकों को सम्मानित किया जाएगा।

मंच पर मौजूद शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता

आपको बता दें कि मंच पर कई दिग्गज मौजूद हैं। साथ ही कई रिटार्यड सैनिक भी मौजूद हैं जिन्हें राहुल गांधी सम्मानित करेंगे। आपको बता दें कि राहुल गांधी के कार्यक्रम में मंच पर शहीद चित्रेश बिष्ट के पिता भी मौजूद हैं जिन्होंने जवान बेटे को खोया वो भी उसकी शादी से 10 दिन पहले। पिता एक ओर बेटे की शादी का कार्ड बांट रहे थे तो दूसरी ओर सेना से उन्हें बेटे की शहादत की खबर मिली जिससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई लेकिन फिर भी वो उठे और बेटे को अंतिम विदाई दी।

बता दें कि बड़ी खबर ये है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। जानकारी मिली है कि राहुल गांधी जौली ग्रांट एयरपोर्ट प्राइवेट चार्टर से पहुंचे हैं औऱ राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि परेड ग्राउंड में उनकी टीम के पदाधिकारी और उनके समर्थक उनका इंतजार कर रहे हैं. यशपाल आर्य ने भाजपा पर जमकर वार किया। हरीश रावत ने मंच से भाजपा पर कई वार किए। वहीं अब इंतजार है राहुल गांधी का। बता दें कि परेड ग्राउंड में आयोजित उत्तराखंड विजय सम्मान रैली को राहुल गांधी कुछ देर में संबोधित करेंगे।

बता दें कि इस कार्यक्रम में राहुल गांधी बांग्लादेश निर्माण में भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान शामिल हुए सैनिकों का भी सम्मान करेंगे। साथ ही राहुल गांधी इस दौरान शहीद सैनिकों के परिजनों और युद्ध में शामिल हुए सैनिकों को मंच से सम्मानित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here