पहाड़ में बढ़ रही शराब की तस्करी, लक्ष्मणझूला पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पौड़ी गढ़वाल : पहाड़ों में नशे के कारोबार फलफूल रहा है। प्रदेश भर में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। वहीं एसएसपी यशवंत चौहान के आदेश पर नए साल के जश्न के मद्दनेजर और साथ ही विधान सभा चुनाव के दृष्टिगत जिले में नशा तस्करी की रोक थाम के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। एसएसपी न अवैध तरीके से नशीले पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वालों, अपराधों की रोकथाम के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है। इसी के मद्देनजर लक्ष्मणझूला पुलिस को चेकिंग के दौरान सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने थाना क्षेत्रान्तर्गत चेकिंग के दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्कर अपनी स्विफ्ट कार में 44 बोतल अवैध शराब और 4 पेटी बीयर का परिवहन करते हुए नीलकंठ रोड गट्टू गार्ड के पास से गिरफ्तार हुए। दोनों के विरुद्ध थाना लक्ष्मणझूला पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किये गये। आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। जनपद में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।

आरोपियों का नाम पता
1. रक्षित कंसल पुत्र नीरज कंसल, निवासी मोहल्ला कायस्तवाड़ा, देवबंद, थाना देवबंद, जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश (उम्र-25 वर्ष)
2. अमित पुत्र जगदम्,बा निवासी ग्राम कुमार खेड़ा, थाना नरेंद्र नगर, जनपद टिहरी गढ़वाल (उम्र 20 वर्ष)।

बरामद मालः-
44 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब एवं 48 बोतल अवैध बीयर
वाहन संख्या- UP 11 BZ 2608 (स्विफ्ट कार)

पुलिस टीमः-
1. थानाध्यक्ष वीरेन्द्र रमोला
2. उपनिरीक्षक दिनेश कुमार
3. आरक्षी 401 ना0पु0 रमेश
4. आरक्षी 339 ना0पु0 अरविंद कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here