शाम को घर से निकला सुबह कार के अंदर मिली लाश, कैसे मौत हुई? जांच में जुटी पुलिस

देहरादून : देहरादून के बिंदाल चौकी को एक व्यक्ति की मौत की सूचना से हड़कंप मच गय़ा. पुलिस दीपलोक कॉलोनी के पास फव्वारा चौक पर पहुंची तो देखा कि वहां पर एक कार के चारों ओर भीड़ लगी हुई थी। कार के अंदर झांकने पर देखा कि एक व्यक्ति अंदर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे इमरजेंसी सेवा से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर शव को परिजनों को सुपुर्द  किया है। पुलिस प्राथमिक पड़ताल कर रही है।
पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि व्यक्ति को टीबी की बीमारी थी जिसका इलाज चल रहा था। हालांकि, मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। इंस्पेक्टर कैंट शंकर सिंह बिष्ट ने जानकारी दी कि बिंदाल चौकी को एक व्यक्ति के मृत होने की सूचना मिली थी। पुलिस दीपलोक कॉलोनी के पास फव्वारा चौक पर पहुंची तो देखा कि वहां पर एक कार के चारों ओर भीड़ लगी हुई थी। व्यक्ति अंदर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे इमरजेंसी सेवा से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
व्यक्ति की पहचान चरणजीत ओलख (55) पुत्र सरदार कुलवंत सिंहनिवासी 67 दीपलोक कॉलोनी के रूप में हुई। कार के पास में उनके परिजन और आसपास के लोग भी मौजूद थे। बताया कि चरणजीत का टीबी का इलाज चल रहा था। वह घर पर अकेले ही रहते थे।अक्सर शाम के वक्त कार लेकर निकल जाया करते थे। रात में किसी ने उसे जाते नहीं देखा। सुबह के वक्त जब कार के भीतर झांककर देखा तो चरणजीत कोई हलचल नहीं कर रहे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here